पूरी दुनिया में छाया बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के चार्म का जादू, सबको को पीछे छोड़कर बने एशिया के सबसे हैंडसम मैन

1660

बाहुबली’ के नाम से मशहूर सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग से तो आप सभी वाक़िफ हैं। प्रभास यूं तो साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं, लेकिन ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है। प्रभास को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी गुड लुकिंग तक का फैंस के बीच एक अलग ही चार्म दिखता है। उनके इसी चार्म को देखते हुए ‘fancyodda’ नाम की पॉपुलर वेबसाइट ने उन्हें ‘एशियन 2021 मोस्ट हैंडसम मैन (Top 10 Most Handsome Asian Men)’ का खिताब दिया है। जो प्रभास के फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं हैं।

हाल ही में ‘टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन’ की लिस्ट जारी की गई हैं, जिसमें प्रभास ने एशिया के सबसे हैंडसम मैन के रूप में पहले स्थान अपनी जगह बनाई है। प्रभास के अलावा शक्ति- अस्तित्व के एहसास की शो के टीवी एक्टर विवियन डिसेना और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी टॉप 10 मोस्ट हैंडसम एशियन मैन की लिस्ट में शामिल हैं।

वही प्रभास की इस उपलब्धि से उनके फैंस काफी खुश हैं। सोशल मिडिया पर प्रभास के इस उपलब्धि को लेकर फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। बता दें कि प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में अपने फैंस का दिला जीता था। इस फिल्म के बाद प्रभास दुनियाभर में छा गए।

उनकी स्टारडम का आलम ये रहा है की बाहुबली के बाद उनके लिए 6000 से ज्यादा लड़कियों के रिश्ते आए थे। जब से प्रभास ने बाहुबली का रोल किया है उन्हें लगातार शादी के लिए प्रपोजल आ रहे हैं। अब तक उन्हें कई लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोज किया है। वही उनपर तो टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई हसीनाएं भी फिदा हैं,जो उनके साथ काम करने को बेताब है। यही नहीं बड़े से बड़ा निर्माता आज प्रभास को अपनी फिल्म में लेने के लिए लाइन में है।

पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार अक्सर अपने फिल्मों और अपने लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। प्रभास के अपकमिंग फिल्म की बात करे तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘राधे श्याम’ खासा चर्चा में बनी हुई है। फैंस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नज़र आएंगी। ‘राधे श्याम’ के अलावा एक्टर एक्शन फिल्म ‘सालार’ और आदिपुरुष में नज़र आएंगे। इसके अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन और दीपिक पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है।