विपक्ष के प्रदर्शन से भड़के इमरान खान, नवाज शरीफ के दामाद को किया गिरफ्तार

285

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को इमरान खान सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है। सफदर को कराची के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि विपक्ष दलों की जोरदार रैलियों से घबराए प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल एन के नेता के दामाद को गिरफ्तार किया है। दरअसल, सफदर को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद गिरफ्तार किया गया। सफदर नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के पति हैं।

सफदर ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍हें किस तरह गिरफ्तार किया गया। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- मैं कराची के एक होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ा और मुझे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इन दिनों इमरान खान के खिलाफ विपक्ष का विरोध प्रदर्शन काफी तेज हो गया है। इमरान को ‘कठपुतली सरकार’ जा रहा है। साथ ही पद छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। कराची की एक रैली के दौरान मरियम नवाज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इमरान खान अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए पाकिस्‍तानी सेना के पीछे छिप रहे हैं। इससे पाकिस्‍तानी सेना की छवि पर बट्टा लग रहा है। जब इमरान खान से जवाब मांगा जाता है, तो आप सेना के पीछे छिप जाते हो। आप कायर हो। आपने सेना का नाम बदनाम कर दिया है।