पायल घोष ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी से की मदद की अपील , कहा- माफिया गैंग मुझे मार डालेगा

314

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रही हैं। उन्होंने पीएम ऑफिस, पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि माफिया गैंग उन्हें मार डालेंगे। इससे पहले कंगना रनौत भी बॉलीवुड के माफिया गैंग को लेकर कई ट्ववीट्स कर चुकी हैं। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।

गौरतलब है कि पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था। इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। ऋचा चड्ढा ने इसके बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर करते हुए बताया है कि वह केस जीत गई हैं।

हालांकि पायल ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है। उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है।

पायल ने इसके अलावा एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर तंज भी कसा था। उन्होंने डायरेक्टर की निजी जिंदगी को लेकर बयान दिया था और कहा था कि अनुराग इतने अच्छे है कि उन्हें दो-दो महिलाएं छोड़कर चली गईं। अनुराग को लगातार कई एक्ट्रेसेस द्वारा मिलते सपोर्ट के बाद पायल ने उनकी निजी जिंदगी पर निशाना साधा था।

पायल ने कहा कि वो कितने अच्छे, महान और रॉकस्टार इंसान है कि उनकी दोनों बीवियां छोड़कर चली गईं। मेरी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का आएगा तो मैं सिर्फ उसके साथ रहना नहीं चाहूंगी बल्कि प्रार्थना करूंगी कि वो सात जन्मों तक मेरे साथ रहे। लेकिन अनुराग तो इतने अच्छे थे, फिर भी उनकी दोनों पत्नियां तो सात साल भी नहीं रहीं।