जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के सपोर्ट में उतरीं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- ‘मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं’

820

बेंगलुरु में एक महिला ने ऑनलाइन खाना ऑर्डन करने वाली एप जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जोमेटो पर दिए ऑर्डर को रद्द करने पर डिलीवरी ब्वॉय ने न केवल उसके साथ बदतमीजी की बल्कि उसके चेहरे पर घूंसा मारा और नाक की हड्डी टूट गई है। वहीं डिलीवरी ब्वॉय कामराज का कहना है कि उसने खुद को बचाया और गलती से महिला का हाथ खुद उसकी नाक पर लग गया जिसके चलते उसकी नाक से खून बहने लगा था।

अब इस पूरे मामले में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। परिणीति चोपड़ा को लगता है कि डिलीवरी ब्वॉय मासूस है। ऐसे में उन्होंने जोमेटो इंडिया से इस पूरे मामले की ठीक से जांच करने की अपील की है। साथ ही कहा कि वह इस मामले में जोमेटो इंडिया की मदद करने के लिए भी तैयार हैं।

यह बात परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया के पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘जोमेटो इंडिया- कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें। अगर सज्जन मासूस है (और मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमें सवाल में महिला को दंडित करने में मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है .. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकता हूं।’