OYO rooms के Founder रितेश अग्रवाल ने किया उत्तर प्रदेश सरकार के साथ करार

529
ritesh agarwal and yogi adityanath
ritesh agarwal and yogi adityanath

रितेश अगरवाल ने ट्वीट करके कहा कि पिछले एक साल को याद करते हुए, मुझे माननीय मंत्री जी के साथ एक बहुत ही सार्थक मुलाकात की याद आई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, श्री योगी आदित्यनाथ जी, दिवाली के ठीक बाद, यूपी के महान राज्य को सक्षम और सांस्कृतिक और आध्यात्मिक पर्यटन के लिए एक वैश्विक हॉटस्पॉट बनाने और स्थानीय स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने पर.

यूपी के लिए ओयो की प्रतिबद्धता और आशा निर्विवाद है, और हम दुनिया भर के लोगों को इसके कई राजसी सांस्कृतिक स्थानों का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हैं।

हम दुधवा, बिजनौर, काशी, कतरनिया घाट जैसी जगहों पर ओयो होम्स लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध हैं; झांसी, कालिंझार किला और विशेष रूप से अयोध्या जैसे ऐतिहासिक केंद्र। हम यूपी के टियर 2,3,4 शहरों से स्टार्टअप और उद्यमियों को सक्षम बनाने की अपनी आकांक्षा का विस्तार करने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

हम अपने शानदार पर्यटन प्रयासों को जोड़ने और OYO प्लेटफॉर्म पर विरासत गतिविधियों को बढ़ावा देने, आतिथ्य क्षेत्र में स्थानीय प्रतिभा को बढ़ावा देने और अपने नागरिकों के लिए लाभकारी रोजगार पैदा करने के लिए उत्तर प्रदेश की सरकार के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं। हम माननीय को धन्यवाद देते हैं। उनके समर्थन और मार्गदर्शन के लिए सीएम।