BMW अब भारत में लग्जरी कार के अलावा लाइफस्टाइल कलेक्शन लॉन्च कर दिया है

329

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने भारत में अपना बीएमडब्ल्यू लाइफस्टाइल कलेक्शन लॉन्च कर दिया है. इसमें कपड़े, जैकेट, चश्मे और सिपर्स जैसे कई लाइफस्टाइल उत्पाद शामिल हैं. यह सभी उत्पाद कंपनी के देश भर में मौजूद डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे. कंपनी ने खासतौर पर महिलाओं के लिए बीएमडब्ल्यू लोगो की टी-शर्ट पेश करेगी. कंपनी के लाइफस्टाइल कलेशक्शन में महिला और पुरुष दोनों के लिए जैकेट भी शामिल है. साथ ही बीएमडब्लू मोटरस्पोर्ट वॉच भी हैं. कंपनी ने अपनी लाइफस्टाइल एक्सेसरीज में इनोवेशन का खास ख्याल रखा है.

कंपनी ने अपने ग्राहकों की ट्रेंडिंग च्वॉइस को ध्यान में रखते हुए बीएमडब्ल्यू एक्टिव स्पोर्ट बोतल, थर्मो कैप, एक्टिव योगा मैट, कूल बैग, ट्रैवल सेट और पालतू जानवरों के उत्पाद बाजार में उतारे हैं. इसके साथ ही कंपनी ने महिलाओं को खास ख्याल करते हुए बीएमडब्ल्यू एम जैकेट, पुरुषों के लिए ’वॉच विंडो’ लैस बीएमडब्ल्यू एम स्वेटजैकेट, बीएमडब्ल्यू एम कैप लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने नए कलेक्शन में मोटरस्पोर्ट छतरी और जिम व फैंसी टीशर्ट भी शामिल किया है.

कंपनी के कलेक्शन में सिलिकॉन की एम मोटरस्पोर्ट वॉच भी शामिल है जो खासतौर पर बीएमडबल्यू एम मोटरस्पोर्ट डिजाइन पर आधारित है. कंपनी के इस नई लॉन्चिंग से बीएमडब्ल्यू के उत्पाद अब आम लोगों तक पहुंच सकेंगे. बता दें कि कंपनी ने चौथी पीढ़ी की स्पोर्टी लुक क्रूज बाइक लॉन्च की है. क्रूज बाइक की खासियत की बात करें तो यह बहुत हल्की और मजबूत मॉडल है. साथ इसमें स्पीड हब गियर और हायड्रोलिक डिस्क से ब्रेक है.

स्टाइलिश लुक के साथ यह मॉडल 6.5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कार्बन फाइबर व्हील्स, क्रूज कंट्रोल और रेस लिवेरी जैसे फीचर्स से लैस है. क्रूज़ एम बाइक में शिमानो एसएलएक्स/एक्सटी 11-स्पीड (डेरेललुर) गियर सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 28 इंच के रोडी एयरलाइन कोरसा काले रंग के रिम्स है. यह मॉडल कॉन्टिनेंटल ग्रैंड स्पोर्ट एक्स्ट्रा टायर से लैस है. इसमें एलईडी और डेटाइम रनिंग लाइट्स, ट्विन हेडलैंप क्लस्टर और फेयरिंग में नयापन है.