नोरा फतेही के गाने ‘छोड देंगे’ ने पूरे किए 150 मिलियन व्यूज, एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर कर लिखा- ‘शुक्रिया’

1596

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने बोल्ड लुक और शानदार डांस मूव्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो अपने नए सॉन्ग ‘छोड देंगे’ के 150 मिलियन व्यूज पूरे होने पर खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं।

इस सॉन्ग में उनका एक अलग अंदाज देखने को रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही टी-सीरीज ने भी सॉन्ग ‘छोड़ देंगे’ के 150 मिलियन व्यूज पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। टी- सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। वीडियो एनिमेंशन की मदद से फैंस को बताया गया है कि सॉन्ग को 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वहीं टी- सीरीज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘दिल जो प्यार कर सकता है वो दिल बदला भी ले सकता है। आप सब के प्यार के चलते यूट्यूब पर सॉन्ग ‘छोड देंगे’ को 150 मिलियन व्यूज मिले, इस प्यार और इस बड़ी कामयाबी के लिए धन्यवाद।’ इससे पहले नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। जिसमें शूटिंग के बीच मस्ती टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं और अपने विग से बात करती दिख रही हैं। वीडियो में वो अपने को-स्टार और क्रू मैंबर से शूटिंग को लेकर भी बात कर रही हैं, जैसे ही उन्हें पता चलता है कि सॉन्ग की शूटिंग पूरी रात चलने वाली तो वो कहती हैं कि ‘मैं सो जाऊंगी।’

बता दें कि 4 फरवरी को टी- सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए सॉन्ग ‘छोड देंगे’ को राजस्थान में ट्रेडिशनल ड्रेस में आग के सामने शूट किया गया है। इस गाने में नोरा के अंतर बदले की भावना को दिखाया गया है। इस गाने की वीडियो को अरविंद खेरा ने निर्देशित किया है।