नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, सोशल मीडिया से हुआ अचानक गायब

469
Nora fatehi instagram account hacked
Nora fatehi instagram account hacked

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस के लिए कल देर रात एक चौंकाने वाले खबर आई, दरअसल शुक्रवार दोपहर से ही अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक गायब हो गया था. इंस्टाग्राम परनोरा का अकाउंट ना मिलने की वजह से उनके फैंस काफी परेशान और हैरान हो गए थे.नोरा के सोशल मीडिया अकाउंट के यूं अचानक गायब होने के बाद इंटरनेट पर यह कयास तेज हो गए थे कि अभिनेत्री ने अपना अकाउंट डिलीट करते हुए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जहां वो अक्सर अपने फोटोज-वीडियो और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी देती रहती थीं, लेकिन करीब 4 घंटो तक नोरा का  इंस्टाग्राम पेज नहीं हो नहीं हो रहा था. बता दें कि नोरा इस समय दुबई में हैं और वेकेशन इंज़ॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ देर पहले ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो शेर को हाथों से खाना खिलाती दिखाई दे रही थीं.

हालांकि उनके फैंस के लिए अच्छी खबर तब आई जब ये पता चला कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट नहीं किया था. एक्ट्रेस का अकाउंट हैक हुआ था जिसके बाद उनकी सारी पोस्ट और फॉलोअर्स की लिस्ट गायब हो गई थी. करीब 4-5 घंटे तक अकाउंट डी-एक्टिवेट दिखा। हालांकि, इसके बाद अकाउंट रिकवर भी गया. जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद अपने अकाउंट के हैक हो जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की, नोरा के इंस्टाग्राम अकाउंट के डिलीट हो जाने की बाद ट्विटर पर भी #NoraFatehi ट्रेंड होने लगा था.

अकाउंट रिकवर होने के बाद नोरा ने शेयर किया कि कोई हैकर सुबह से ही उनके अकाउंट को हैक करने की कोशिश कर रहा था। नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट में 37.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. बता दें कि अपने डांसिंग स्किल्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा ‘डांस मेरी रानी’ गाने में दिखाई दी थीं, जिसमें गुरु रंधावा भी थे और उनका ये गाना फैंस को बहुत पसंद आया, इससे पहले दोनों के ‘नाच मेरी रानी’ गाने ने खूब धमाल मचाया था.