नो कर्फ्यू-नो दंगा, यूपी में सब चंगा… निकाय चुनाव के शंखनाद में बोले योगी आदित्यनाथ..

147

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को सहारनपुर और शामली दौरे पर पहुंचे। दौरे के दौरान सीएम योगी ने सहारनपुर पहुँच नगर निकाय चुनाव का शंखनाद किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने सहारनपुर के महाराज सिंह डिग्री कॉलेज ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और शामली के लिए रवाना हो गए। सीएम योगी के दौरे के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से कड़े इंतजाम किये गए थे। जनसभा के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ने लगी थी।

भाजपा सरकार ने दिया भय मुक्त वातावरण – सीएम योगी

सहारनपुर में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, ” पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सहारनपुर विकास के पथ पर अग्रसर है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम है। प्रदेश की कानून व्यवस्था आज पूरे देश में नजीर बन चुकी है। माफिया और अपराधी अब अतीत हो गए, आज यूपी में भयमुक्त माहौल है। 2017 से पहले की सरकारों को सहारनपुर में दंगा कराने से ही फुर्सत नहीं थी। पहले नौजवानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जाते थे। बेटियों को लेकर माता-पिता चिंतित रहते थे, लेकिन आज भाजपा सरकार ने भय मुक्त वातावरण दिया है।

सीएम योगी ने गिनवाई सरकार की उपलब्धियां

इसके आगे बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, 6 वर्ष में 54 लाख से अधिक गरीबों को आवास दिलाया। 2 करोड़ 61 लाख गरीबों को 1-1 शौचालय, 1 करोड़ 75 लाख गरीबों को फ्री रसोई गैस कनेक्शन, 1 करोड़ 55 लाख गरीबों को फ्री बिजली कनेक्शन देने का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया। प्रदेश के 10 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना, आयुष्मान भारत योजना और मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत 5 लाख रुपए का सालाना बीमा कवर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें दे रहीं हैं।