Nikay Chunav: सपा ने मुरादाबाद और झांसी के मेयर प्रत्याशियों का किया ऐलान..

97

समाजवादी पार्टी ने अपने दो और मेयर प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद और झांसी नगर निमग के मेयर पद के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने मुरादाबाद मेयर सीट से रईस उद्दीन और झांसी मेयर सीट से सतीश जतारिया को अपना मेयर प्रत्याशी बनाया है।

परिषद के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी

दरअसल इसके साथ ही पार्टी ने मैनपुरी जिला सहित कई नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है। इसके अलावा, बलिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए लक्ष्मण गुप्ता, फतेहपुर के लिए राजकुमार मौर्या, तिलहर के लिए लाल बाबू, कुंदरकी के लिए शमीना खातून, कन्नौज के लिए याशमीन, हरदोई के लिए रमजान गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है।

इसके साथ ही सपा ने संभल व मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष व महानगर अध्यक्षों की भी घोषणा की है। सपा ने संभल में फिरोज खां की जगह असगर अली को जिला अध्यक्ष बनाया है। इसी तरह डीपी यादव को मुरादाबाद जिला अध्यक्ष व इकबाल हुसैन अंसारी को मुरादाबाद महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया है। शाहजहांपुर नगर पालिका परिषद के लिए अर्चना राजपूत, रायबरेली के लिए पारस सोनकर और लहरपुर के लिए कैशर जहां को उम्मीदवार घोषित किया है।