नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ गुरुद्वारे में रचाई शादी तस्वीर आई सामने

660

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। गुरूद्वारे में नेहा और रोहनप्रीत ने जीवनभर का साथ निभाने का वादा किया है। सिक्ख रीति रिवाज से इस कपल की शादी हुई है। सात फेरों के वक्त नेहा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना । वहीं रोहनप्रीत क्रीम कलर की शेरवानी में जंच रहे हैं। शादी के नेहा-रोहन के करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदार मौजूद थे।

नेहा और रोहन जल्द ही वेडिंग रिसेप्शन भी देंगे। कहा जा रहा है इनका सबसे पहला वेडिंग रिसेप्शन पंजाब में होगा। कपल जल्द ही दिल्ली से पंजाब रवाना होगा। वहीं एक रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा , जहां बॉलीवुड और म्यूजिक वर्ल्ड के लोग आएंगे।

पिछले तीन दिनों से नेहा और रोहनप्रीत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। शुक्रवार की सुबह नेहा की हल्दी सेरेमनी और देर रात संगीत सेरेमनी हुई। अब सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत के संगीत सेरेमनी की वीडियोज भी खूब वायरल हुए। नेहा और रोहनप्रीत ने संगीत के रस्म में खूब डांस किया।

नेहा रोहनप्रीत की संगीत में खूब धमाल हुआ, वही मेंहदी की रस्म का आयोजन भी बहुत खूबसूरती से किया गय़ा। कपल ने ग्रीन कलर के पारंपरिक लिबास मेंहदी सेरमनी पर पहना। इस मौके पर दोनों फूलों से सजे सोफे पर बैठे नजर आए। नेहा और रोहनप्रीत मेंहदी की रस्म के दौरान एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आएं।

उससे पहले नेहा ने अपने हाथों में सजी मेंहदी की तस्वीरें भी शेयर की। रिंग फिंगर पर उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत का नाम लिखवाया। दोनों हाथों में भरी हुई मेंहदी बहुत खूबसूरत दिख रही थी।

इसे पहले नेहा अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटो ने्हा ने इंस्टाग्रम पर शेयर की थी। जिसमे सिंगर नेहा वाकई कमाल का लग रही थी। इस दौरान नेहा ने पीली साड़ी पहनी तो वहीं रोहनप्रीत येलो और व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए। हल्दी की रस्म के दौरान नेहा ने बालों में गुलाब के फूल लगाए थे। इस दौरान ड्रेस थीम और सजावट पीले रंग की थी । नेहा की हल्दी सेरेमनी भी गजब की रही। हल्दी की रस्म के दौरान उन्होंने रोहन और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर डांस किया

इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दोनों की मुलाकात डायमंड दा छल्ला गाने के सेट पर हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार हो गया। आए दिन इनकी मुलाकाते हुई और फिर ये खबर आने की नेहा कक्कड़ को कोई मिल गया है। नेहा और रोहन के अफेयर की चर्चा बढ़ने लगी तो

इस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। कह सकते है कि नेहा ने झट मंगनी और पट व्याह कर लिया। नेहू दा व्याह खूब चर्चा में रहा।