Neetu Kapoor Birthday: नीतू के जन्मदिन पर एक साथ आया कपूर परिवार, आलिया भट्ट भी आई नजर, रिद्धिमा ने पोस्ट की सेलिब्रेशन फोटोज

835

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर आज अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं. पिछले साल जहां उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाया था, वहीं दूसरी तरफ इस बार पूरे कपूर परिवार के साथ नजर आई और साथ ही उनके बेटे रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी नजर आई. सोशल मीडिया पर जन्मदिन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

नीतू कपूर ने बुधवार रात पूरे कपूर परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान बच्चा पार्टी से लेकर बड़े तक सभी शामिल थे. रणधीर कपूर भी पार्टी में नजर आए. सारा कपूर परिवार एख साथ नीतू के जन्मदिन के लिए इस दौरान करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी साथ नजर आए.

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं सारा परिवार कैसे एक दूसरे के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है.

पार्टी में करीना, करिश्मा के अलावा आलिया भट्ट भी अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं थी और सबने जमकर इस दौरना फोटो क्लिक करवाए और साथ में जमकर मस्ती की है औऱ तस्वीरें इस बात की गवाह हैं.