(NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर आज सुबह छापा मार।

591

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के  मामले में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर  पर छापेमारी की। दो महिला कांस्टेबल उनके निवास स्थान पहुंची हैं। वहीं अभिनेत्री के सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की टीम ने तलाशी की और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया। मिरांडा के अलावा रिया के भाई के घर की भी तलाशी की गई। तलाशी के बाद एनसीबी पूछताछ के लिए शोविक को लेकर गई है। 

 बताया जा रहा है कि जब NCB की टीम सैमुअल के घर पहुंची तो उसने करीब 5 मिनट तक दरवाजा ही नहीं खोला।

एनसीबी की टीम शुक्रवार सुबह तड़के रिया के निवास पर भी पहुंची और किसी भी सबूत के लिए घर की तलाशी शुरू कर दी। NCB ने इस बात की पुष्टि के लिए छापेमारी कि है आरोपी मादक पदार्थों का काम कर रहा था। जब टीम ने रिया के घर पर छापा मारना शुरू किया, उसके तुरंत बाद NCB की एक अतिरिक्त टीम भी यहां पर पहुंची।

ED ने संभावित ड्रग नेक्सस की जांच के लिए एनसीबी को जांच में शामिल किया था, क्योंकि रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक की चैट से कई बड़े खुलासे हुए हैं। यह एक निजी व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थे, जिसमें रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत शामिल हैं। इसमें इनके बीच बातचीत ड्रग खरीद के इर्द-गिर्द घूमती है। एजेंसी ने ड्रग डीलरों को पकड़ लिया है जो कथित रूप से शोविक के संपर्क में थे।