नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर नया ट्वीट, पूछा – क्या आपकी साली ड्रग व्यापार में शामिल है? इस सबूत पर क्या देंगे जवाब

287
Nawab Mallik Money Laundering case

क्रूज ड्रग्स केस में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर मुंबई तक हलचल काफी तेज है. इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी अधिकारी समीर वानखड़े पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का हमला लगातार जारी है. अब नवाब मलिक ने ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या आपकी साली भी ड्रग्स के धंधे में शामिल है? नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ पुणे की अदालत में ड्रग्स का केस चल रहा है. अब इस मुद्दे पर नवाब मलिक समीर वानखेड़े से जवाब मांग रहे हैं.

नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए समीर वानखेड़े से पूछा- “क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स व्यवसाय में शामिल है? आपको इस जवाब का जवाब जरूर देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे की अदालत में लंबित है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये इसका सबूत है.”

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से लगातार नवाब मलिक एनसीबी के समीर वानखेड़े पर हमलावर है. मलिक ने समीर वानखेड़े पर अपनी प्राइवेट आर्मी के जरिए ड्रग्स का रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की संपत्ति पर भी सवाल उठाए और कहा कि वे करोड़ रुपये के कपड़े पहनते हैं. इसके साथ ही, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जीवाड़े के जरिए सरकारी नौकरी पाने का भी आरो