नागिन 4 जल्द खत्म होने वाला है, शो के डायरेक्टर और निया शर्मा हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

764

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 4 जल्द खत्म होने वाला है. शो में निया शर्मा लीड रोल में हैं. सीरियल को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. सीरियल का क्लाइमैक्स बेहद रोमांचक होने वाला है. सीरियल के सेट से फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं. अब निया शर्मा ने सेट से आखिरी दिन का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में निया शर्मा और शो के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह इमोशल होते दिखे. निया, रंजन कुमार को गले भी लगाती हैं. विजेंद्र कुमेरिया भी वीडियो में नजर आए. वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा- हमेशा के लिए एक पल को संजोना. रंजन सर आप एक टीचर रहे हैं… हमेशा रहेंगे. इसी के साथ निया ने विजेंद्र की भी तारीफ की है.

इस शो में निया शर्मा के अलावा रश्मि देसाई लीड रोल में हैं. रश्मि ने जैस्मिन को रिप्लेस किया है. अनीता हसनंदानी और सायंतनी घोष भी शो में अहम रोल में थी. अब शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. जल्द शो में लाल टेकड़ मंदिर का राज खुल जाएगा.

मालूम हो कि एकता कपूर नागिन 4 को खत्म कर नागिन 5 की तैयारी में हैं. शो में हिना खान नजर आएंगी. शो से हिना का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. हाल ही में एकता ने नागिन गैंग की फोटो शेयर की थी. फोटो में निया शर्मा, सुरभि ज्योति, अदा खान नागिन के गेटअप में हैं. साथ ही हिना खान भी नागिन के गेटअप में नजर आ रही हैं. एकता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- Naagin Fest!! 

?
❤