एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कंगना पर निशाना कहा – ‘मेरी छींक भी मायने रखती है’

214

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर निशारा साधा है। हाल ही फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आने वाली तापसी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है कि कैसे वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं।

तापसी ने कहा- मेरी छींक भी मायने रखती है

पत्रकार पूजा तिवारी को दिए एक इंटरव्यू में, तापसी पन्नू से पूछा गया कि वह किसी भी मुद्दे के बारे में सुर्खियों में कैसे आती हैं, जिसमें छींकने जैसी अप्रासंगिक चीज भी शामिल हैं, और उन्होंने मजाक में कहा कि यहां तक ​​​​कि उनकी ‘छींक भी मायने रखती है’।

लोगों को बात करने के लिए कुछ मिल जाता है

नकली गुस्सा दिखाते हुए तापसी ने कहा “तुम्हारी समस्या क्या है! क्या यह अच्छी बात नहीं है, मेरी छींक भी मायने रखती है।”उन्होंने आगे कहा, “प्लीज इसे कन्फ्यूज न करें, मैं इससे बहुत खुश हूं। यह मेरी प्रासंगिकता का सोशल मीडिया इंडीकेटर है। वर्ना इतने सारे लोग छींकते हैं, कौन परवाह करता है? लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को बात करने के लिए कुछ मिल जाता है, मेरी आधी फोटो भी। हो सकता है एक महिला के तौर पर पैदा होकर मैंने किसी की नकल की हो।

तापसी ने कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल के उन्हें कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ वाले कमेंट पर कहा “यह मेरी प्रासंगिकता की पुष्टि कर रहा है।”

कंगना को ट्विटर पर मिस नहीं करती तापसी

हाल ही में, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, तापसी से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया पर कंगना को मिस करती हैं, क्योंकि कंगना का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड किया गया है। तो तापसी का जवाब था, “नहीं, मैं उसे मिस नहीं करती। वह मेरे लिए, मेरे निजी जीवन में बहुत अप्रासंगिक है। वो एक एक्ट्रेस है, वह इस तरह वो बस मेरी को-स्टार है। लेकिन उससे भी अधिक मेरी ज़िंदगी में उसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है। मेरे मन में उसके लिए कोई भावना नहीं है, अच्छी या बुरी।