मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से निधन, बोले- ‘अपनी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा और वो जंग हार गई…’

595

दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर कोरोना से जंग हार गईं। उनका दिल्ली में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी मुकेश ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। उन्होंने लिखा- सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं। बता दें कि बीते दिन मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनके उपर दुखों का पहाड़ टूट जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था।

मुकेश खन्ना ने अपने सोशल पोस्ट में लिखा, ‘कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है। आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूं। हम सब परिवार सकते में आ गए हैं। 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई। पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है। सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं। अश्रुपूरित नमन, भावभीनी श्रद्धांजलि।’

एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश ने बताया, ‘आखिरी वक्त तक हम बेड के इंतजाम में लगे रहे और नहीं मिल पाने के कारण बहन को सांस लेने में दिक्कत होने और इसके बाद उनका निधन हो गया। रिपोर्ट की मानें तो मुकेश की बड़ी बहन को 12 दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। वे रिकवर कर गईं थीं, लेकिन एक दिन पहले उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई। जब उन्हें दोबारा हॉस्पिटल ले जाया गया तो कहीं भी आईसीयू बेड उपलब्ध नहीं हो सका। जिसके चलते उन्हें बचाया नहीं जा सका।