भारत के बाद जापान में धमाल मचा रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, पहले हफ्ते में हुई इतनी कमाई

582

बॉलीवुड में सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्मों को बस पर्दे पर आने की देरी होती है। इसके बाद उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन करती हैं। वहीं साल 2019 में आई अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) को रिलीज किया गया था। इस फिल्म को हाल ही में जापान में रिलीज किया गया, जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को 8 जनवरी 2021 में रिलीज किया गया था, जो की काफी हिट साबित हुई थी। नए साल 2021 के मौके पर जापान के सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया गया, जिसको दर्शकों द्वारा इस फिल्म को खूब सरहाना भी हासिल हुई। फिल्म को 40 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जिसके पहले हफ्ते की कमाई के आकड़े भी सामने आ गए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई के आकड़ों को यूजर्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, मिशन मंगल को जापान में रिलीज कर दिया गया। 8 जनवरी 2021 को बड़े पर्दे पर इसकी ओपनिंग हुई थी। वहीं ये फिल्म को पहले हफ्ते में लगभग 40 हजार डॉलर यानी की 29 लाख 24 हजार रुपए की कमाई कर पाने में कामियाब रही है।

बता दें कोरोना के इस दौर में फिल्म का इतना चल जाना बहुत बड़ी बात है। किसी भी हफ्ते 29.24 लाख रुपए का आंकड़ा पार कर लेना वैसे तो मामुली सी बात है, लेकिन दर्शकों द्वारा इस फिल्म को खूब पसंद किया गया है। अब देखना ये होगा कि आने वाले हफ्तों में ये फिल्म कितनी कमाई कर पाएगी।

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फैंस को कई सारी फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। जिनमें से सूर्यवंशी (Suryavanshi), अतरंगी रे (Atrangi Re), बेल बॉटम (Bell Bottom), पृथ्वीराज (Prithviraj) और बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) शामिल हैं। मिशन मंगल फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन (Vidya Balan), कृति कुल्हारी (Kriti Kulhari), तापसी पन्नू (Taapsee Panno), शरमन जोशी (Sharman Joshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे स्टार्स ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को प्रभावित किया हैं।