Micromax कंपनी 3 नवंबर को एक बार फिर से वापसी करने की तैयारी में है, स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर एंट्री

249

माइक्रोमैक्स मोबाइल अपनी माइक्रोमैक्स In सीरीज 3 नवम्बर को लॉन्च करेगी. लॉन्चिंग से पहले कम्पनी ने इसका एक नया टीजर जारी किया. ट्विटर पर कम्पनी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट की गई. माइक्रोमैक्स का लेटेस्ट टीज़र आने वाले माइक्रोमैक्स In स्मार्टफोंस के डिज़ाइन की तरफ इशारा करता है.

माइक्रोमैक्स द्वारा साझा किए गए टीज़र में माइक्रोमैक्स इन स्मार्टफोन के बैक पैनल की झलक मिलती है. अंग्रेजी में कैप्शन में लिखा हुआ है (India’s X Factor is In, Are you) भारत का एक्स-फैक्टर इन है, क्या आप हैं. माइक्रोमैक्स ने कहा कि नए स्मार्टफोन्स को भारत की शैली के अनुरूप डिजाइन किया है. टीज़र बैक पैनल के केवल निचले आधे हिस्से को दिखाता है, जिसमें एक ब्लू बैक पैनल होता है जो बैक पैनल पर एक एक्स बनाता है. बैक पैनल के नीचे एक ‘In’ ब्रांडिंग भी है.

यह टीज़र माइक्रोमैक्स की घोषणा के ठीक बाद आया है जिसमें कहा गया था कि आगामी स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो जी-सीरीज़ चिपसेट (हेलिओ G 35 और हेलिओ G 85) द्वारा संचालित होंगे. कंपनी ने मीडियाटेक के साथ एक दीर्घकालिक साझेदारी की भी घोषणा की जहां माइक्रोमैक्स और मीडियाटेक मिलकर मीडियाटेक हाइपरगाइन गेम तकनीक के साथ मीडियाटेक हेलिओ G सीरीज द्वारा संचालित स्मार्टफोन समाधान की डिजाइन को विकसित करने के लिए एक साथ काम करेंगे.

भारतीय बाजारों में चीनी कम्पनी के स्मार्टफोन्स की भरमार के बीच माइक्रोमैक्स की चमक फीकी हो गई थी लेकिन अब कम्पनी वापसी कर रही है. माइक्रोमैक्स In सीरीज का पहला मोबाइल 3 नवम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च हो सकता है. कम्पनी को सह-संस्थापक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन 7 हजार से लेकर 25 हजार रूपये तक की रेंज में आएँगे. माइक्रोमैक्स In सीरीज का पहला फोन माइक्रोमैक्स In 1A हो सकता है. यह 4 जीबी RAM और एंड्रॉइड 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है.