पीएसजी की जीत में कायलियन एमबापे के शानदार दो गोल, मोंटपेलियर को 4-0 से शिकस्त दी

159

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने फ्रांस की फुटबॉल लीग-1 में खेले गए मैच में 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने वाली मोंटपेलियर को 4-0 से शिकस्त दी। पीएसजी के लिए कायलियन एमबापे ने दो गोल दागे। नेमार ने एक गोल किया जबकि माउरो इकार्डी भी एक गोल करने सफल रहे। मोंटपेलियर के गोलकीपर जोनास ओमलिन को 19वें मिनट में रेड कार्ड मिला जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

34वें मिनट में एमबापे ने एंजेलि डि मारिया के पास पर पहला गोल किया। पहले हाफ का अंत पीएसजी ने 1-0 के स्कोर के साथ किया। दूसरे हाफ में पीएसजी ने तीन गोल और दाग दिए। 60वें मिनट में नेमार ने एमबापे की मदद से पीएसजी के लिए दूसरा गोल किया। अगले मिनट में इकार्डी ने एक और गोल कर स्कोर 3-0 किया। मैच का चौथा और आखिरी गोल एमबापे ने 63वें मिनट में इकार्डी की मदद से किया। पीएसजी अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

कोंकाकाफ चैंपियंस लीग ड्रॉ 10 फरवरी को

मियामी। कोंकाकाफ चैंपियंस लीग फुटबॉल के अंतिम-16 के मुकाबले छह से आठ अप्रैल और 13 से 15 अप्रैल के बीच खेले जाएंगे। उत्तर और मध्य अमेरिका और कैरेबियाई फुटबॉल संघ के परिसंघ ( कोंकाकाफ) ने कहा कि ड्रॉ 10 फरवरी को निकाले जाएंगे।

क्वार्टर फाइनल 27 से 29 अप्रैल और चार से छह मई के बीच होंगे। सेमीफाइनल 10 से 12 अगस्त और 24 से 26 अगस्त के बीच होंगे। वहीं एक चरण का फाइनल 26 से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।

इल्वेदी के दो गोल से जीता मोंचेनग्लाबाक

मोंचेनग्लाबाक। बोरुसिया मोंचेनग्लाबाक ने जर्मन फुटबॉल लीग बुंडिशलीगा के मैच में बोरुसिया डॉर्टमंड को 4-2 से हरा दिया। इलिंग ब्रॉट हालैंड के दो गोल की मदद से मेहमान टीम को 2-1 की बढ़त मिल गई थी, लेकिन निको एल्वेडी ने मोंचेनग्लाबाक को बराबरी पर ला दिया। एल्वेडी ने 11वें मिनट में गोल कर मोंचेनग्लाबाक को एक गोल से आगे कर दिया था। हालैंड ने 22वें और 28वें मिनट में गोलकर डॉर्टमंड को आगे कर दिया। एल्वेडी ने फिर 38वें मिनट में एक और गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। हाफ टाइम तक यही स्कोर रहा। दूसरे हाफ में बेनहेबैनी और थुराम ने 49वें और 78वें मिनट में गोल कर मोंचेनग्लाबाक को जीत दिला दिलाई

मुंबई ने जैकीचंद के साथ किया करार

मुंबई। इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने जमशेदपुर एफसी के जैकीचंद सिंह के साथ करार किया। इस 28 वर्ष के खिलाड़ी ने मुंबई के साथ दूसरी बार ढाई साल के लिए करार किया। वह 2020-21 सत्र के अब तक के सभी 12 मैचों में जमशेदपुर के लिए खेले और तीन गोलों में सहायक की भूमिका निभाई। मणिपुर के जैकीचंद लीग के सबसे अनुभवी खिलाडि़यों में से हैं जो अब तक 85 मैच खेल चुके हैं। वह एफसी पुणे सिटी, केरला ब्लास्टर्स एफसी और एफसी गोवा के लिए भी खेल चुके हैं। वह 2016 में मुंबई सिटी के लिए खेले थे।