नामांतरण और बायकॉट की राजनीति पर भड़की मायावती, दिया बड़ा बयान..

116
mayawati
mayawati

एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए जमकर हमला बोला है। बीते कुछ समय से देश में विवादों का दौर जारी है। कभी पठान फिल्म का विवाद और उसे बॉयकॉट करने की मांग तो कभी रामचरितमानस पर विवादित बयान। वहीं अब सरकार ने राष्ट्रपति भवन के अन्दर मौजूद मुगल गार्डन का नाम भी बदल दिया। इन सभी मुद्दों पर बीएसपी प्रमुख मायावती की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल मायावती ने इन सभी मुद्दों पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए कहा है की, “कुछ मुट्ठीभर लोगों को छोड़कर देश की समस्त जनता जबरदस्त महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि के तनावपूर्ण जीवन से त्रस्त है, जिनके निदान पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय धर्मान्तरण, नामान्तरण, बायकाट व नफरती भाषणों आदि के जरिए लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास घोर अनुचित व अति-दुःखद।

मायावती ने आगे राष्ट्रपति भवन के नामान्तरण को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा की, ताज़ा घटनाक्रम में राष्ट्रपति भवन के मशहूर मुग़ल गार्डेन का नाम बदलने से क्या देश व यहाँ के करोड़ों लोगों के दिन-प्रतिदिन की ज्वलन्त समस्यायें दूर हो जाएंगी। वरना फिर आम जनता इसे भी सरकार द्वारा अपनी कमियों व विफलताओं पर पर्दा डालने का प्रयास ही मानेगी।