जुग-जुग जियो’ की टीम में वरुण धवन और नीतू कपूर के बाद अब मनीष पॉल भी आये कोरोना की चपेट में

585

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म के स्टारकास्ट वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने की खबर आई थी। वहीं, अब हाल ही में खबर मिली है कि इस फिल्म के एक और स्टारकास्ट कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, वो एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) है । खबरों के मुताबिक़ हल्का बुखार होने के बाद मनीष मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। हालांकि मनीष ने अब तक अपने तबीयत को लेकर कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर नहीं किया है।

बता दें,कि इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद ये सभी स्टार्स मुंबई वापस आ चुके हैं और आइसोलेशन में हैं। वही इनके कोरोना होने के बाद फिलहाल फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग भी रोक दी गई है।

हालांकि फिल्म की शूटिंग काफी अच्छे से शुरु हुई थी ,शूटिंग के पहले दिन मनीष पॉल (Manish Paul) ने कियारा, वरुण और राज मेहता के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की थी।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी माँ हमेशा कहतीं है, जुग जुग जियो, तो ये तो होना ही था। मेरा पहला दिन, धर्मा मूवीज के साथ पहली फिल्म।अनिल कपूर सर , नीतू मैम, कियारा, वरुण ,प्राजक्ता कोली और निर्देशक राज मेहता के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर सुपर एक्सायटेड और थ्रिल हूं।’ वही सभी स्टारकास्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फैन्स भी काफी दुखी है और उनके जल्द से जल्द रिकवरी होने की दुआ कर रहे हैं।

बता दे कि इससे पहले खबर ये भी थी कि फिल्म के बाकी दो स्टार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि इस खबर में सच्चाई नहीं थी। अनिल कपूर ने ख़ुद ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा था- ‘सारी अफ़वाहें है, मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। आप सबकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’।वहीं, कियारा की रिपोर्ट भी निगेटिव है।

खास बात है कि फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले ही पूरी टीम ने कोरोना टेस्ट करवाया था। यहां तक की नीतू कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जहां वो टेस्ट करवाती नजर आ रही थीं। लेकिन चंद दिनों बाद ही वह इसकी चपेट में आ गईं। आखिर सेट पर कोविड-19 वायरस कैसे पहुंचा? इसको लेकर बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही सेट पर एक कीर्तन का सीन शूट किया गया था, जिसमें भीड़ की ज़रूरत थी। शायद उसी दौरान फिल्म के कलाकारों और राज मेहता को कोविड-19 का संक्रमण हुआ।