पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान, कहा ‘ पता होता राजनीति इतनी गंदी होगी, तो इसमें कभी नहीं आती’

190
Mamata Banerjee attacks BJP Government

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं और सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तारीफ में दिया उनका हालिया बयान है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ ममता बनर्जी ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि आरएसएस इतनी ख़राब है। RSS में अभी कुछ शख्स ऐसे हैं जो बीजेपी की तरह नहीं सोचते। एक दिन यह सब्र जरूर टूटेगा। वहीं इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी की छवि को गंदा करने की कोशिश ना की जाए, वर्ना किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैंने समाज की सेवा के लिए राजनीति में प्रवेश किया.. लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं बहुत पहले राजनीति छोड़ देती अगर मुझे पहले से पता होता कि आज की राजनीति इतनी गंदी हो जाएगी जहां मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इतनी झूठी बदनामी का सामना करना पड़ेगा। ममता ने कहा कि एजेंसी के समन केवल प्रतिशोध की राजनीति नहीं है, यह खुली हिंसा है। ममता ने एक बार फिर से कहा कि पशु और कोयला तस्करी के मुद्दे केंद्रीय गृहमंत्रालय और केंद्र सरकार की जिम्मेदारी हैं।