ममता बनर्जी का भाजपा पर तीख़ा प्रहार, कहा- गुंडों के हाथों में नहीं दे सकते बंगाल

205
Mamata Banerjee attacks BJP Government

पश्चिम बंगाल में छठे चरण का चुनाव जारी है। इसी बीच दक्षिण दिनाजपुर में ममता बनर्जी ने रैली की और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली में कहा कि मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन खेल कैसे खेलते हैं, ये मैं जानती हूं। उन्होंने आगे कहा कि पहले लोकसभा में मैं सबसे बेहतरीन खिलाड़ी थी।

ममता बनर्जी ने रैली में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हम दिल्ली के दो गुंडों के सामने अपने बंगाल का समर्पण नहीं कर सकते। बता दें इसके पहले बुधवार को भी टीएमसी प्रमुख ने अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोल चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि देश में कोविड-19 की दूसरी लहर और इसका प्रबंधन ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’ है।

देश में टीके और दवा की कमी : ममता
टीएमसी अध्यक्ष बनर्जी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल का नेतृत्व ‘बंगाल इंजन’ सरकार ही करेगी ना कि मोदी की ‘डबल इंजन’ सरकार। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत तेज है। मैं इसे मोदी निर्मित त्रासदी कहूंगी। ना तो इंजेक्शन उपलब्ध हैं और ना ही ऑक्सीजन। टीके और दवाइयां बाहर भेजी जा रही हैं जबकि देश में इनकी कमी है।

उन्होंने ने आगे कहा कि हम गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा करने और दिल्ली से शासन चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर बंगाल ही शासन करेगा। बताते चलें कि भाजपा के नेता अक्सर अपनी चुनावी रैलियों में जनता से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं, जिसका अर्थ होता है कि केंद्र व राज्यों में एक ही दल की सरकार होना।