मलाइका अरोड़ा ने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीर सांझा कर लिखा- ‘इस लड़ाई में होगी जीत’

577

मलाइका अरोड़ा कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। वैक्सीनेशन के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये फैन्स को जानकारी दी साथ ही लोगों से भी अपील की। पोस्ट में मलाइका फ्रंटलाइन वर्कर्स को भी धन्यवाद कहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं।

मलाइका ने दिया खास मैसेज

बॉलीवुड के कई सिलेब्स कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। इनमें मलाइका अरोड़ा भी एक हैं। बीते साल मलाइका कोविड-19 पॉजिटिव थीं। अब 45 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लग रही है, इस बीच मलाइका ने वैक्सीन की पहली डोज ली है। मलाइका ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है क्योंकि #wereinthistogether (इसमें हम सब साथ हैं) वॉरियर्स चलिए कोरोना के खिलाफ जंग जीतते हैं। अपनी वैक्सीन जल्द लेना ना भूलें। मलाइका ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खासतौर पर मेंशन किया और उनके लिए ताली और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए। साथ में यह भी लिखा, हां मैं वैक्सीन लेने के योग्य हूं।

बीते साल सिंगर कनिका कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, नीतू कपूर सहित कई सिलेब्स को कोरोना हुआ था। इस साल कोरोना की दूसरी लहर पहले से ज्यादा डरा रही है। कई सिलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। रणबीर कपूर का कोरोना होली के वक्त ठीक हो गया है। अब आलिया भट्ट के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई है।

सलमान सहित ये लोग ले चुके हैं वैक्सीन

इससे पहले सैफ अली खान, सलमान खान, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी सहित कई सिलेब्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। सतीश कौशिक ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर जानकारी दी कि उनके परिवार के लोगों ने भी वैक्सीन लगवा ली है। उनके अभिषेक शूट के सिलसिले में आउटडोर लोकेशन पर हैं इसलिए वह रह गए हैं।