यूपी: बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा – ट्रक और बस की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत, 24 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल

    293

    उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे परशोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

    स्थानीय अस्पताल में भर्ती किए गए घायल लोग
    बाराबंकी के एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बाराबंकी जिले के आउटर रिंग रोड पर वा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ. उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर शोक
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

    2 दिन पहले बस पलटने से 19 लोग हुए थे घायल
    इससे पहले मंगलवार देर रात गोरखपुर से लुधियाना जा रही डबल डेकर बस ओवरटेक करने के चक्कर में अयोध्या हाईवे के पास पलट गई थी. हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए थे, जिन्हें मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था. बताया जा रहा है कि बस में ओवर लोडिंग की गई थी और 56 सीटर बस में करीब 76 यात्री सवार थे.