महाराष्ट्र: जलगांव में भीषण सड़क हादसा, वाहन पलटने से 15 मजदूरों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

223

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के निकट रविवार देर रात एक वाहन के पलट जाने से 15 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ पपीते से लदा ट्रक पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई और लोगों को बाहर निकालने में मदद की। पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर बतायी गयी है। उन्‍हें इलाज के लिए एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाले ट्रक हादसे के शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की और घायलों को जल्द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

घटना में मारे गए लोगों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।