शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी के आरोप पर लखनऊ में एफआईआर दर्ज – आज मुंबई रवाना होगी लखनऊ पुलिस

632

पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Pornography Case) की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood Actress Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. शिल्पा और सुनंदा पर करोड़ों रुपए की ठगी के आरोप लगे हैं. शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं, जिसके बाद पुलिस (Lucknow Police) ने मामले की जांच तेज कर दी है. एक्ट्रेस शिल्पा और उनकी मां पर वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी का आरोप है.

आरोपों की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच (Lucknow Police Reaching Mumbai) चुकी है. एक और टीम आज ही मुंबई के लिए रवाना होगी. लखनऊ पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी से ठगी के मामले में पूछताछ करेगी. अगर दोनों दोषी पाए जाते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है. आयोसिस वेलनेस सेंटर (Wellness Center) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की एक फिटनेस चेन है. शिल्पा खुद इस कंपनी के चेयरमेन हैं, जबकि उनकी मां कंपनी में डारेक्टर हैं.

वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप
आरोप है कि वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों ने लोगों से करोड़ो रुपये की ठगी की है. पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया. ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. पूछताछ के लिए शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को नोटिस भेजा जा चुका है.

लखनऊ ईस्ट डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि बीबीडी चौकी प्रभारी एक्ट्रेस और उनकी मां से बातचीत के लिए आज मुंबई रवाना होंगे. मामले के हर एक पहलू की जांच की जाएगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से पुलिस बारीकी से हर एक पॉइंट की जांच करेगी.

पुलिस की गिरफ्त में शिल्पा के पति राज कुंद्रा
बता दें कि अश्लील फिल्मों के मामले में एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं.केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया था. ये पूछताछ करीब 8 घंटे तक चली थी. जिसमें शर्लिन ने राज कुंद्रा को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. इंडिया टुडे से खास बातचीत में शर्लिन ने बताया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं. शर्लिन ने आगे कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है.