Lucknow News : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, FIR दर्ज..

175
BHN News

राजधानी लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा को अपना स्कूल छोड़ना पड़ गया। दूसरे स्कूल में एडमिशन लेने के बाद भी मुसीबतें कम नहीं होने पर छात्रा के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ PGI कोतवाली में FIR दर्ज कराई है।

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, सुभानीखेड़ा निवासी हाईस्कूल की छात्रा प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती थी। चार साल पहले साथ में पढ़ने वाले सागर से दोस्ती हो गई। इस दौरान सागर ने किशोरी की कुछ फोटो ले ली थी। बाद में सागर ने इन तस्वीरों को एडिट कर आपत्तिजनक बना ली, और किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा के विरोध पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। मां को छेड़छाड़ जानकारी होने पर उसने सागर के परिजनों से भी शिकायत कर। जिसपर सागर के परिवार वालों ने दोबारा ऐसी हरकत न होने की बात कहते हुए सागर से मोबाइल से सभी फोटो डिलीट करा दीं। लेकिन वह नहीं माना और फिर से किशोरी का पीछा कर उसे परेशान करने लगा।

नकली फेसबुक आईडी बनाकर फोटो की वायरल:-

पीड़िता की मां ने बताया की, परेशान होकर उन्होंने बेटी का नाम प्राथमिक विद्यालय से कटवा कर कैंट स्थित एक संस्कृत विद्यालय में करा दिया। इसके बाद वह कैंट स्थित कॉलेज तक छात्रा का पीछा करने लगा। आरोप है की, शिकायत करने की बात कहने पर सागर ने बेटी के नाम से फेसबुक आईडी बना कर गंदी फोटो वायरल कर दी। आरोपी के खौफ से छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस से शिकायत की। पीजीआई पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।