Lucknow News : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी लखनऊ, दबंगो ने युवक को मारी गोली..

117

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर गोली चली हैं दरअसल मामला जानकीपुरम थाने के भवानी बजार का बताया जा रहा हैं मामूली गाड़ी की टक्कर लगने के बाद विवाद हुआ था विवाद में कार से उतरकर युवको ने गोली मारी हैं जानकीपुरम थाना क्षेत्र के भवानी बाजार के पास बुधवार को कार सवार महिला के साथियों ने एक युवक को गोली मार दी. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

अंकित चौहान नाम के एक युवक को गोली मारी गई

दरअसल पुलिस उपायुक्त उत्तरी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को दोपहर जानकारी मिली कि इलाके में गोली चली है. तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि अंकित चौहान नाम के एक युवक को गोली मारी गई है. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने बताया कि कमर के नीचले हिस्से में गोली लगी है, उपचार किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला कार चला रही थी, उसके साथ एक युवक भी था. कार से साइकिल सवार युवक को टक्कर लगने पर अंकित ने जब उसे टोका तो महिला ने अपने दो साथियों को फोन कर बुला लिया. उसमें से एक युवक ने अंकित को गोली मार दी. घटना के बाद सभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं. शीघ्र ही घटना का आनावरण किया जाएगा.