Lucknow News : स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारकर नहर में गिरी अनियंत्रित कार..

226

यूपी की राजधानी लखनऊ में पीजीआई इलाके के वृन्दावन योजना सेक्टर 12 के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर कार नहर में जा गिरी। मौके पर जुटे राहगीरों ने घायल युवती को पुलिस की मदद से एपेक्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।वहीं कार चालक सुरक्षित है। पुलिस ने कार को बाहर निकलवाकर थाने ले आई ।

दरअसल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुणाल वर्मा ,निवासी रामादेवी,सफीपुर मकान नंबर 572,कानपुर ओला कंपनी में टैक्सी चालक हैं।गुरुवार को टैक्सी स्विफ्ट डिज़ायर में सवारी लेकर कानपुर से लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर आया था। यहां से दूसरी बुकिंग सेक्टर 4 वृन्दावन योजना पीजीआई से कानपुर के लिए सवारी उठाने जा रहा था। अभी वह वृंदावन योजना सेक्टर 12 के पास पहुंचा था कि नहर रोड पर सामने से आ रही युवती को टक्कर मार दी और नियंत्रण खोने के बाद कार नहर में जा गिरी।

नाजुक हालत में युवती को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती

मामले की पड़ताल कर रहे चौकी प्रभारी वृंदावन योजना अरविंद कुमार ने बताया कि, ”एक्टिवा सवार युवती संजू सोनकर,निवासी स्नेह नगर,कृष्णा नगर आन काल ब्यूटीशियन का कार्य करती है। और इसी कार्य के लिए वृंदावन योजना पीजीआई आई थी कि दुर्घटना में घायल हो गई। जिन्हें एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।”