मतदान से पहले चिराग का बड़ा हमला कहा- करप्शन में दोषी हुए तो नीतीश को भेजेंगे जेल

542
FILE PHOTO

लोक जनशक्ति पार्टी ने मतदान से ऐन पहले बिहार चुनाव की गर्मी और बढ़ा दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधे-सीधे भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी घोटाले में शामिल हैं और अगर वे दोषी साबित हुए तो चुनाव के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा.

बिहार में 71 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होना है. सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे चिराग पासवान ने कहा कि ये कैसे संभव है कि मुख्यमंत्री को बड़े पैमाने पर घोटालों और भ्रष्टाचार का पता नहीं है? वह भी इसमें शामिल हैं, अगर नहीं हैं तो जांच में साफ हो जाएगा, लेकिन बिहार की जनता और मुझे विश्वास है कि नीतीश कुमार घोटालों में शामिल हैं, वे भ्रष्ट हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि बड़े पैमाने पर घोटालों और भ्रष्टाचार के बारे में पता नहीं है. बिहार चुनाव में लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं कर रही है. क्या राज्य में शराब की तस्करी नहीं हो रही है? शराब सबको उपलब्ध है, इसमें सरकार और प्रशासन भी शामिल है, बिहार में एक भी मंत्री नहीं है जिसे इस बारे में पता नहीं है, यदि आप इसकी समीक्षा नहीं करना चाहते हैं तो इसका मतलब है कि इसमें आप खुद शामिल हैं.

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सभी को पता है कि पैसा कहां जा रहा है? मुख्यमंत्री को चुनाव लड़ना है और कई सारे काम करने हैं. इस मामले में जांच की बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अगर हमारी सरकार आती है तो हम इसकी जांच कराएंगे कि शराब तस्करी का पैसा कहां जा रहा है, इसके अलावा 7 निश्चय स्कीम में केंद्र से मिल रहे फंड की भी जांच होगी.