पशुपति पारस के कैबिनेट मंत्री बनने पर चिराग पासवान ने कसा तंज, कहा- ‘मंत्री बनने की लालसा में नीतीश की गोद में जाकर बैठ गए चाचा’

398

मोदी मंत्रिमंडल में लोजपा संसदीय दल के नेता पशुपति पारस को भी कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। पशुपति पारस को खाद्य प्रसंस्करण और उद्योग मंत्रालय दिया गया है। वहीं दूसरी ओर भतीजा चिराग पासवान अपने चाचा पर हमलावर हैं। समस्तीपुर में आशीर्वाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि वे मंत्री बनने की अति महत्वाकांक्षा के कारण नीतीश कुमार की गोद में जाकर बैठ गए हैं। चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति पारस पर पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाया। साथ ही पार्टी और परिवार को तोड़ने का भी आरोप लगाया। चिराग ने एक बार फिर दोहराया कि अगर चाचा एलजेपी के कोटे से मंत्री बने होंगे तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। बीते दिनों चिराग पासवान ने कहा था कि लोजपा उनके दिवंगत पिता रामविलास पासवान की पार्टी है, चाचा गलत तरीके से कब्जा लिए हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्तिगत अति महत्वकांक्षा में मंत्री बनने के लालच में चाचा पशुपति पारस ने पीठ में खंजर घोंपने का काम किया है। यह नीतीश कुमार ही हैं जिन्होंने मेरे पिता रामविलास पासवान को राजनीतिक जीवन में आगे बढ़ने नहीं दिया।

चाचा ने पार्टी और परिवार की पीठ में खंजर घोपा
चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री बनने के लिए न सिर्फ पार्टी को तोड़ा बल्कि परिवार को भी तोड़ने का काम किया है। ये खंजर सिर्फ चिराग पासवान की पीठ में ही नहीं घोपा बल्कि मेरे पिता रामविलास पासवान की पीठ में भी घोपा है। चाचा की महत्वकांक्षा ने पार्टी और परिवार से अलग कर दिया।