Corona Update : नहीं घट रही मरीजों की संख्या, बीते 24 घंटे में 45,352 लोग संक्रमित, 366 की मौत

904
corona update today

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर वृद्धि हुई है वहीं मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना संक्रमण के आंकड़े को जारी कर दिया गया है.

नए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 45,352 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. इसी दौरान 34,791 से अधिक लोगों को इलाज कर ठीक किया जा चुका है. वहीं इस दौरान 366 लोगों की मौत दर्ज की गई है. अबतक 3,20,63,616 लोगों को इलाज कर ठीक किया जा चुका है. वहीं वर्तमान में कोरोना के कुल 3,99,778 एक्टिव मामले हैं.

कोरोना के मामलों कभी कमी तो कभी आंकड़े अधिक आ रहे हैं. हालांकि इस बीच कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी व मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. वहीं केरल में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है. बीते कल भी कोरोना के सर्वाधिक मामले केरल से आए थे और आज भी केरल में संक्रमण के मामले काफी अधिक आए हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैल रहा है. इस बीच राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाए जाने पर विचार किया जाने लगा है. साथ ही उत्तराखंड में 7 सितंबर तक के लिए कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है.