कृष्णा अभिषेक को आ रही ‘द कपिल शर्मा शो’ की याद, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

553

फेमस फिल्म एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा है. दरअसल, कोरोना महामारी की वजह से शो की शूटिंग कुछ समय से स्थगित है और अब शो से जुड़े कलाकार जल्द सेट पर वापसी करने की उम्मीद जाता रहे हैं. कृष्णा ने बीते दिन वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम सभी इस शो को बहुत मिस कर रहे हैं. जल्द ही हम सेट पर वापसी करेंगे और आप सबको एंटरटेन करेंगे.” कृष्णा ने पोस्ट के जरिए ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर शुरू होने के संकेत दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, इसबर शो में नए कलाकार भी शामिल होंगे. इस लिस्ट में कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर सहित कई बड़े नाम शामिल हैं. शो शुरू होने के बाद कोविड प्रोटोकॉल्स का ध्यान रखा जाएगा. हालांकि, शो में दर्शक आएंगे या नहीं, इसपर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है. इस साल शो बंद होने का एक बड़ा कारण लाइव ऑडियंस भी था.

21 जुलाई से दोबारा ऑन एयर हो सकता है शो

शो के निर्माताओं के मुताबिक, कोरोना संक्रमण के कारण लाइव ऑडियंस को नहीं बुलाया जा सकता था. इसके साथ ही स्टार्स भी शो में प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे थे. इसलिए उस समय शो को बंद करना ही सही माना गया. कोरोना वायरस के कारण फरवरी में इसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था और तभी से फैंस को इस शो की वापसी का इंतजार है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से ऑन एयर होने की उम्मीद है. शो की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू की जाएगी.