क्रुणाल पांड्या 58 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद हुए इमोशनल, मैदान से बाहर निकलते ही कैमरे के सामने रो पड़े क्रुणाल

563

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की तरफ से क्रुणाल पांड्या को डेब्यू करने का मौका मिला। इस मैच में उन्होंने दमदार बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड अर्धशतकीय पारी खेली। पारी खत्म होने के बाद जब वह मैदान के बाहर आए तो कैमरे के सामने आते ही रो पड़े। इससे पहले डेब्यू कैप को अपने छोटे भाई के साथ के लेते वक्त भी वह भावुक हो गए थे। हाल ही में क्रुणाल और हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को खोया है।

पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की शुरुआत हुई जिसमें दो भारतीय खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या को पहली बार वनडे खेलने का मौका मिला। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 317 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें आखिर में क्रुणाल की आतिशी अर्धशतकीय पारी अहम रही। केएल राहुल के साथ उन्होंने नाबाद 112 रन की साझेदारी निभाई। राहुल ने 43 गेंद पर 62 तो क्रुणाल ने 31 गेंद पर नाबाद 58 रन बनाए।

मैदान से बाहर आते ही रो पड़े क्रुणाल

पहले मैच में महज 26 गेंद पर अर्धशतक बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले क्रुणाल मैदान से बाहर आने के बाद रो पड़े। डेब्यू वनडे में इस बल्लेबाज ने सबसे तेज हाफ सेंचुरी जड़ने का रिकॉर्ड बनाया। पारी खत्म करने के बाद जब वह कैमरे के सामने आए तो कुछ नहीं बोल पाए और रो पड़े।

इसके बाद मैदान के अंदर उनको छोटे भाई हार्दिक के साथ गले मिलकर रोते भी देखा गया। उन्होंने बड़े भाई को शांत कराया और फिर दोनों मैदान से बाहर निकले।