कृति सेनन ने दिया कोरोना को मात , रिपोर्ट आई निगेटिव

661

कृति सेनन के फैंस के लिए खुशखबरी है। कुछ दिन पहले कृति कोरोना संक्रमित हो गई थीं वहीं अब उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट करके दी।

कृति ने ट्वीट किया- ‘आप सभी को इस बात की जानकारी देते हुए खुश हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं बीएमसी के एसिस्टेंट कमिश्नर मिस्टर विश्वास मोटे और डॉक्टर को शुक्रिया कहना चाहती हूं। इन्होंने मेरी बहुत मदद की और सलाह भी दी। इसके साथ ही उन तमाम लोगों का धन्यवाद कहता चाहती हूं जिन्होंने मेरी रिकवरी की प्रार्थना की और अपना प्यार दिया।’

कृति सेनन की कोरोना से संक्रमित होने की खबर 7 दिसंबर को आई थी तभी से एक्ट्रेस आइसोलेशन में थीं। इसके बाद कृति ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी किया था और फैंस को चिंता न करने के लिए कहा था।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन हैं कृति सेनन, पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

कृति सेनन ने उस वक्त अपने बयान में लिखा था- “मैं सभी को सूचित करना चाहूंगी कि मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और बीएमसी और मेरे डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को अलग कर लिया है। इसलिए मैं इस टाइड की सवारी करने जा रही हूं, इससे निकलने जा रही और जल्द ही फिर से काम शुरू करुंगी। तब तक, मैं सभी गर्मजोशी से भरी आपकी प्रार्थनाओं को पढ़ने वाली हूं और जो असर करती हैं। सुरक्षित रहें, महामारी अभी तक खत्म नहीं हुई है।”

आपको बता दें, कोरोना संक्रमित होने की खबर से कुछ दिन पहले ही कृति चंडीगढ़ से लौटी थीं। कृति अभिनेता राजकुमार राव के साथ अभिषेक जैन की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘सेकेंड इनिंग्स’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी हैं और यह अगले साल रिलीज होने वाली है।

कृति ने विमान से एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें घोषणा की गई थी कि वह चंडीगढ़ में अपने कार्यक्रम को पूरा करने के बाद घर लौट रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने बेड के साथ तस्वीर शेयर करके भी बताया था कि वो 15 दिन बाद अपने बेड पर वापस आकर खुश हैं।