‘आदिपुरुष’ में ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी कृति सैनन, सनी सिंह की भी हुई एंट्री, ‘लंकेश’ बनेंगे सैफ अली खान

418

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता सनी सिंह के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। ये दोनों सितारे जल्दी ही प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है। प्रभास के साथ सनी सिंह और कृति सेनन की फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में प्रभास ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में प्रभास के साथ कृति सेनन और सनी सिंह नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में इन तीनों के साथ ओम राउत भी हैं।

प्रभास ने दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कृति सेनन और सनी सिंह का आदिपुरुष परिवार में स्वागत है।’ कुछ देर पहले किए गए इस पोस्ट पर अब तक लाखो लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स आ चुके हैं। फैन्स इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और प्रभास के साथ कृति और सनी सिंह को देखने के लिए उत्सुक हैं।

बता दें कि आदिपुरुष अगले साल यानी 2022 में 8 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जो इससे पहले अजय देवगन की फिल्म तानाजी को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के साथ ही सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे।