‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल का ‘साथ निभाना साथिया 2’ में सफर हुआ खत्म, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

690

‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में कोकिलाबेन का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल के फैंस के लिए बुरी खबर है। अब वो ‘साथ निभाना साथिया 2’ में नज़र नहीं आएंगी। इस शो में अब उनका सफर खत्म हो रहा है। एक्ट्रेस ने इंडिया टीवी से खास बातचीत करते हुए इसकी वजह का भी खुलासा किया है।

रूपल पटेल ने इस बात का खंडन किया है कि वो शो छोड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इस बात का बेहद गंभीरता, स्पष्टता और सच्चाई से इस बात का खंडन करती हूं कि मैं शो छोड़ रही हूं। जब शो के लिए मुझे एप्रोच किया गया था, तब एक महीने की ही बात हुई थी। इसके बाद भी मैंने 10-15 दिन ज्यादा काम किया। अब मेरा काम खत्म हो रहा है। ऐसा नहीं है कि मैं शो छोड़ रही हूं।”

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने सिर्फ 1 महीने के लिए ही शो क्यों किया? तो इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने कभी अपने करियर में एक महीने का काम नहीं किया है। मैं एनएसडी ग्रेजुएट हूं। 10-15 साल का अनुभव है। दर्शक भी जानते हैं कि मैंने कभी एक महीने का काम नहीं किया है, लेकिन मैंने ‘साथ निभाना साथिया 2’ के लिए 1 महीने का काम इसलिए किया, क्योंकि दर्शकों ने मुझे और मेरे द्वारा निभाए गए किरदार कोकिला को बहुत प्यार दिया है। इसलिए जब साथिया के दूसरे सीजन की बात आई तो मैंने अपने दर्शकों के प्रति अपना आभार जताने के लिए काम किया।”

रूपल ने फैंस को मैसेज देते हुए कहा, “मैं अपने चैनल स्टार प्लस और शो साथिया के लिए आभार व्यक्त किया है। अब मैं सम्मानजनक अंत की उम्मीद करती हूं। मैं दर्शकों से उम्मीद करती हूं कि उन्होंने जिस तरह से साथिया को प्यार दिया, वो दूसरे सीजन को भी प्यार देंगे। रूपल पटेल के लिए कोकिला मोदी की यात्रा अब समाप्त हो रही है। मैं आने वाले दिनों में भी सशक्त काम करूंगी।”

एक्ट्रेस ने आखिरी में कहा, “कोरोना जैसी गंभीर परिस्थिति में भी मैंने काम किया है, क्योंकि ये मेरा आभार व्यक्त करने का तरीका है। मैं साथिया 2 के सभी किरदारों को शुभकामनाएं देती हूं।”

बता दें कि रूपल पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें शो में बोले गए उनके डायलॉग्स ‘रसोड़े में कौन था’ को गाने के रूप में तब्दील किया गया था। इसके बाद से रूपल फिर से चर्चा में आईं। ऐसे में मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही उन्हें दूसरे सीजन में बुलाया। यही वजह रही कि ये शो टॉप 5 में बना रहा।