IPL 2020: KKR और SRH में आज होगा आमना-सामना पहली जीत के लिए बेताब KKR और SRH

550

आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता और हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। दोनों ही टीमों को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। स्टार खिलाड़ियों से भरी केकेआर और एसआरएच दोनों ही शनिवार को होने वाले मुकाबले में जीत के साथ खाता खोलना चाहेंगी। इसके लिए दोनों ही टीमें अपने बेस्ट खिलाड़ियों के साथ मैच में उतरना चाहेंगी।

आईपीएल के 13वें सीजन का आठवां मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। इससे पहले दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी है।

केकेआर ने सीजन का पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था। इस मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई ने केकेआर को 49 रनों से हराया था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2013 के बाद पहली बार किसी सीजन का पहला मैच गंवाया था। इस मैच में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। इस मैच में केकेआर के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस की जमकर धुनाई हुई थी। कमिंस ने कुल तीन ओवरों मं 49 रन लुटाए थे। 
वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना पड़ा था। आरसीबी ने एसआरएच को उसके पहले मुकाबले में 10 रन से हराया था। शनिवार को होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमों की निगाहें सीजन की पहली जीत पर होगी। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर की टीम की प्लेइंग में बहुत अधिक बदलाव की गुंजाइश नहीं है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद में एक आध बदलाव की संभावना है।