भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र की एक युवती किरण राजपूत ने काटी नस, सुसाइड नोट में लिखा- ‘I m sorry papa मैं आपको न्याय नहीं दिला पाई’, ट्विटर पर वीडियो हुआ वायरल

    641

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र की एक युवती किरण राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने हाथ की नस काटती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ युवती ने सीएम शिवराज को भी टैग किया है. इसके साथ ही उसने ट्वीट पर तीन पेज का एक सुसाइड नोट भी डाला है. इसमें उसने पिता के हत्यारों को सजा न दिला पाने का जिक्र किया है. साथ ही पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया है.

    किरण राजपूत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा ”आई लव यू मां, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. बहादुर बेटी नहीं बन सकी. मुझे माफ कर देना मैं आपको न्याय नहीं दिला सकी, आई एम सॉरी पापा. उसने अपने सुसाइड नोट में उन सभी पुलिस कर्मचारियों की भी नाम लिखें जिन्हें वह अपनी मौत का जिम्मेदार मानती है.” किरण राजपूत ने अपना वीडियो अपलोड करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है. नस काटने से पहले उसने बताया कि वह पिछले 6 महीने से सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलना चाहती थी परंतु पुलिस वालों उसे मिलने नहीं दिया. पुलिस ने उसका केस बिगाड़ दिया. युवती ने पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है.

    ट्विटर पर युवती के पोस्ट के बाद पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं भोपाल DIG इरशाद वली ने युवती के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि युवती के पिता की हत्या मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

    आपको बता दें कि इससे पहले 30 अक्टूबर को भी किरण राजपूत ने एक वीडियो अपलोड किया था. उसने बताया था कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है. वह न्याय मांगने के लिए दर-दर भटक रही है. उस वीडियो में किरण राजपूत के पीछे उसकी मां और उसका छोटा भाई भी दिखाई दे रहा है. उसने अपील की थी कि उसे एक बार सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने दिया जाए.