दिलजीत के बाद कंगना पर बरसा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव – ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई.

308

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना के एक गलत ट्वीट ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है. हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी की थी. इसे लेकर एक्टर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें फटकार लगाई तो वहीं पंजाबी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने उन्हें ट्विटर पर घेरा.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से मीका सिंह, प्रिंस नरूला और हिमांशी खुराना जैसे सेलेब्स ने कंगना के बयान पर नाराजगी जाहिर की. कंगना अपने बयान के चलते बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के भी सितारों के निशाने पर आ गई हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि कंगना को कुछ समझ नहीं है फिर भी वह ट‍िप्पणी करती हैं. खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा- ”ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान. बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.”

इसके अलावा एक और ट्वीट में खेसारी लाल यादव ने किसानों को अपना समर्थन दिया. इसमें उन्होंने लिखा- ”किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं. किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी.”

दिलजीत से हुई थी कंगना की ट्विटर वॉर

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर की थी. किसान आंदोलन में शामिल इस बुजुर्ग महिला को कंगना ने शाहीन बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बताया था. कंगना का कहना था कि यह दादी कहीं भी आंदोलन करने पहुंच जाती हैं और इन्हें 100 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह बात दिलजीत दोसांझ को पसंद नहीं आई और उन्होंने महिला की असली आइडेंटिटी का खुलासा करते हुए कंगना को फटकार लगाई थी.

दिलजीत ने कंगना की बातों का तल्खी से जवाब दिया. दिलजीत ने कहा कि हमारी मांओं के बारे में कोई ऐसा कहेगा तो हम चुप नहीं रहेंगे. दिलजीत ने एक के बाद एक ट्वीट कर कंगना को करारे जवाब दिए, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. दिलजीत अपनी बात पंजाबी में कर रहे थे, जिसे लेकर फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी इम्प्रेस हो गए. एक्टर पिछले कई दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.