गुजरात चुनाव का शंखनाद करेंगे केजरीवाल, अहमदाबाद में भगवंत मान के साथ करेंगे बड़ा रोड शो

299
AAP mega roadshow for upcoming gujrat elections

पंजाब फतह करने के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की नज़रे गुजरात विधानसभा के चुनाव पर है. आज से केजरीवाल गुजरात में शंखनाद करने जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे. दोनों नेता अहमदाबाद में रोड शो भी करेंगे.

शाम 4 से 6 बजे के बीच होगा रोड शो

अरविंद केजरीवाल आज सुबह 10 बजे गांधी आश्रम ज़ाएंगे. जबकि शाम 4 से 6 बजे

के बीच अरविंद केजरीवाल और भगवत मान का अहमदाबाद में रोड शो होगा. दोनों तिरंगा यात्रा में भी हिस्सा लेंगे. इसके बाद कल यानी तीन अप्रैल अरविंद केजरीवाल सुबह 10:30 बजे स्वामीनारायण मंदिर दर्शन के लिये पंहुचेंगे. जिसके बाद गुजरात से जुड़े पार्टी नेताओं से मुलाक़ात करेंगे और फिर शाम में दिल्ली रवाना होंगे.
अरविंद केजरीवाल का गुजरात का ये दो दिन का दौरा और भगवंत मान के साथ बड़ा रोड शो एक तरह से इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी का शंखनाद माना जा रहा है. पार्टी नेताओं की मानें तो दो मुख्यमंत्री के एक साथ इस रोड शो में शामिल होने से कार्यकर्ताओं का हौसला तो बढ़ेगा ही साथ ही गुजरात के लोगों के बीच एक बड़ा संदेश भी जाएगा कि आम आदमी पार्टी पूरे जोर-शोर से इस बार गुजरात का चुनाव लड़ने जा रही है.

हिमाचल पर भी केजरीवाल की नज़र

दरअसल पंजाब में एतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी अब बाकी राज्यों में एंट्री का रास्ता खोलने की तैयारी कर रही है. इस साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी इसके लिए तैयारियों में जुट गई है. दिल्ली मॉडल के जरिए पंजाब में जमीन बनी और अब पंजाब के जरिए AAP पूरे देश में फैलना चाहती है.