कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ को लेकर शुरू हुआ विवाद, बदला जाएगा नाम, निर्देशन ने पोस्ट शेयर कर बताई वजह

528
KARTIK ARYAN

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते वक़्त फिल्मों से बाहर होने के चलते सुर्ख़ियों में थे। लेकिन कुछ दिनों पहले ही कार्तिक ने फैन्स के साथ गुड न्यूज़ शेयर की थी। कार्तिक ने बताया था कि वो जल्द ही फिल्म मेकर साजिद नडियादवाला की अपकमिंग फिल्म ‘ सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayan Ki Katha) में दिखाई देंगे। लेकिन अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जिस वजह से फिल्म का टाइटल बदला जाने की मांग (Title Change) उठी है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को लेकर विवाद मध्यप्रदेश में विवाद शुरू हुआ है। हिंदूवादी संगठनों ने चेतावनी दी है कि साजिद नाडियाडवाला अगर भोपाल आए तो उनका मुंह काला किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि ऐसे नाम रख कर मेकर्स फिर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं। अब जब ये विवाद शुरू हुआ तो मेकर्स ने भी फिल्म के टाइटल को बदलने का फैसला किया है।

फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने एक आधिकारिक बयान में लिखा है: “फिल्म का एक शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमने भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के शीर्षक को बदलने का निर्णय लिया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। ईमानदारी से, समीर विद्वान। हालांकि फिल्म का नया टाइटल क्या होगा इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

खुद कार्तिक ने भी इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

गौरतलब है कि कार्तिक ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर साझा की गई फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म के शीर्षक की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: “मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म”।

वर्क फ्रंट की बात करे तो इसके अलावा एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही ‘धमाका’ और ‘ भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।