कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा आठ महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित, मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती

278

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें बंगलुरू के मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आज ही कोविड पर एक आपात बैठक की थी। इसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट आई। उन्हें पहले रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां से अब मणिपाल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह आठ महीने में दूसरी बार कोविड-19 से ग्रस्त हुए हैं।

येदियुरप्पा (78) को इससे पहले दो अगस्त, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने ट्वीट किया कि हल्के बुखार के बाद आज मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट में संक्रमण का पता चला है। मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।

मुख्यमंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से ध्यान रखने और पृथक-वास में जाने को कहा था। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा है कि मुख्यमंत्री को बुखार की शिकायत थी तो वह सामान्य जांच के लिए रमैया अस्पताल गए थे, जहां उनकी कोविड जांच की गई। उनकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।