ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKapoor, सीता के किरदार के लिए लोगों ने कंगना रनोट और यामी गौतम को बताया अपनी पहली पसंद

784

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हाल में ट्रोल हुई हैं. उन्होंने रामायण पर आधारित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कथित तौर पर 12 करोड़ रुपए की मांग की थी. ऐसी खबरें सामने आने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया. लोगों का कहना है कि वह करीना कपूर को सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते.

ट्रोल्स ने फिल्म के बनने का भी विरोध किया और कहा कि अगर फिल्म में करीना कपूर खान सीता का किरदार निभाएंगी तो वह इसका बायकॉट करेंगे. हालांकि कुछ यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए अन्य एक्ट्रेसेज के विकल्प भी सुझाए हैं. यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश सबसे बेस्ट रहेंगे.

लोगों का कहना है कि करीना कपूर खान ने सीता मां के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपए मांग हैं. बता दें कि करीना कपूर से पहले इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनी. हालांकि करीना को इसकी स्क्रिप्ट पसंद आ गई है, लेकिन फीस को लेकर मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच बातचीत चल रही है.

वहीं, कई लोगों ने सीता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनोट का नाम लिया। एक यूजर ने लिखा,’मुझे लगता है कि कंगना रनोट सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं।’ वहीं, कई लोगों ने यामी गौतम का नाम लिया। कुछ लोगों को साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस कीर्ति सुदेश पसंद आईं।