अशोक गहलोत का बीजेपी को करारा जवाब – करौली पर तुरंत कार्रवाई की, गोंडा मामले में एक्शन ले UP सरकार

236

राजस्थान के करौली में पुजारी की हत्या पर सियासत जारी है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर है. इस बीच सीएम गहलोत ने बीजेपी पर पलटवार किया और उत्तर प्रदेश में पुजारी को गोली मारने की घटना को उठाते हुए पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ‘राजस्थान में हमारे यहां घटना हो गयी थी, जिसमें पुलिस ने तत्परता दिखाकर त्वरित मुख्य मुजरिम को गिरफ्तार भी कर लिया, यूपी सरकार को चाहिए कि वो भी गोंडा (उत्तर प्रदेश) में पुजारी को गोली मारे जाने की घटना में तत्काल कार्रवाई करें.’

सीबीसीआईडी करेगी करौली कांड की जांच
करौली में पुजारी की हुई हत्या कांड की जांच अब सीबीसीआईडी करेगी. राजस्थान सरकार ने इसका आदेश दे दिया है. कल ही राज्य सरकार ने फैसला किया. पुलिस ने मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. अब तक दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जबकि 6 आरोपी अभी भी फरार हैं. कल जिस आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, उसका नाम दिलखुश मीणा है.

बीजेपी पर गहलोत ने साधा निशाना
करौली की घटना को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी दो परिवारों के झगड़े को समुदायों का झगड़ा बनाकर राजस्थान क माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने ये भी कहा है कि करौली की वारदात पर राजस्थान पुलिस ने फौरन मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, यूपी सरकार को भी चाहिए को वो गोंडा में पुजारी को गोली मारने की घटना में फौरन कार्रवाई करें.