जाह्नवी कपूर के बाद अब करण जौहर संजय कपूर की बेटी शनाया को करेंगे लांच – हुआ डेब्यू फ़िल्म का एलान

902

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी। इसके लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं। उनका डेब्यू फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के साथ होगा, क्योंकि शनाया ने Dharma Cornerstone Agency ज्वॉइन कर ली है। इसकी जानकारी खुद करण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही शनाया की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

करण जौहर ने शनाया के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘#DCASquad में शनाया कपूर का स्वागत है। इसी साल जुलाई महीने में शनाया की पहली फिल्म के साथ अद्भुत और अविस्मरणीय सफर शुरू होने वाला है।

करण के साथ-साथ शनाया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने लिखा- ‘दिन की शुरुआत अच्छे तरीके से हुई है। Dharma Cornerstone Agency परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी पहली फिल्म के लिए उत्साहित हूं। इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ।’

आपको बता दें कि शनाया ने डेब्यू से पहले ही एक फिल्म में काम किया है, लेकिन बतौर एक्टर नहीं, बल्कि असिस्टेंट के तौर पर। उन्होंने जाह्रनवी कपूर की मूवी ‘गुंजन सक्सेना’ में असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा वो वेब सीरीज ‘लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नज़र आ चुकी हैं।

कुछ महीने पहले ही शनाया ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू किया है। फिल्मों में आने से पहले ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही बेली डांस का एक वीडियो पोस्ट किया था, जो खूब वायरल हुआ था।