कंगना ने फिलिस्तीन के खिलाफ इस्रायल के पक्ष में की टिप्पणी, ट्रोलर्स ने पूछा- पता भी है क्या हो रहा है

530

इन दिनों इस्रायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष जारी है। पिछले हफ्ते फिलिस्तीनी संगठन हमास और यरूशलम के बीच हिंसा ने पूरी दुनिया को चिंता में डाल दिया है। दोनों ओर से रॉकेट हमले हुए और भारी तबाही का मंजर है। इस्रायल के हमले में गाजा की एक बहुमंजिला इमारत जमींदोज हो गई है, तो इसके जवाब में हमास के और ज्यादा रॉकेट गिराने की आशंका खड़ी हो गई है। इस संघर्ष पर पूरी दुनिया नजर बनाए हुए है और इसे शांत करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने इसपर टिप्पणी की है।

कंगना ने कहा कि ‘’कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद के विरूद्ध इस युद्ध में भारत इस्रायल के साथ खड़ा है। अपने देश और लोगों को आतंकवाद से बचाना हर राष्ट्र का मौलिक अधिकार है और इसमें भारत, इस्रायल के साथ खड़ा है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा ‘वो आतंकवाद फैलाएंगे, जब आप करारा जवाब देंगे तो बेईमानी से पीड़ित बन जाएंगे। आप सिर्फ धरना प्रदर्शन भी करेंगे तो वो आपकी संसद और फाइव स्टार होटल पर धमाका कर देंगे। जो लोग उन्हें जवाब देना चाहते हैं उन्हें इस्रायल से सीखना चाहिए।‘

अपनी इस टिप्पणी के बाद कंगना ट्रोल हो रही हैं। वहीं, कुछ फैंस उनके सपोर्ट में भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ ने तो कंगना के इंस्टाग्राम बैन करने की मांग कर डाली है। एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या कंगना भारत की विदेश सचिव हैं। भारत खुद अभी आपदा में झुलस रहा और यहां पढ़े लिखे लोग भाषणबाजी में समय बिता रहे हैं।‘

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘कंगना को ये भी नहीं पता होगा कि वहां क्या हो रहा है और किस लिए हो रहा है। लोगों ने फिलिस्तीन की तरफ नहीं देखने की शपथ ले रखी है।‘ बता दें कि कंगना का ये बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से कंगना लगातार विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। बंगाल चुनाव में अपने विवादित बयान के कारण उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद से कंगना इंस्टाग्राम पर बयानबाजी कर रही हैं। इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी बंद करने की मांग की है।