उर्मिला मातोंडकर के 3 करोड़ के ऑफिस खरीदने पर कंगना का तीखा प्रहार -कहा काश मै आपकी तरह समझदार होती

218

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अब फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन आजकल वो राजनीति में खूब एक्टिव है। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने शिव सेना पार्टी ज्वाइन की थी। वहीं अब उर्मिला ने मुंबई में अपना नया ऑफिस खरीदा है। इसी बात पर बेबाकी के लिए जाने जानी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन पर तंज कस दिया। जिसके बाद दोनों में मुँह जबानी जंग छिड़ गयी है ,दोनों एक के बाद एक तीखे तंज एक दूसरे पर कस रही हैं।

दरअसल शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर ने तीन करोड़ रुपये की कीमत का नया कार्यालय खरीदा है ,जिस पर कंगना ने सवाल उठाये और अपने ट्वीट में उन पर तंज कस्ते हुए लिखा – प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में BJP को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं ना ?” कंगना के इस तंज का सवाल उर्मिला ने भी उन्हें सोशल मीडिया के सहारे दिया।

उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कंगना को भी टैग किया। वीडियो में उर्मिला ने कहा – उन्होंने 25-30 वर्षों तक काम करने के बाद अपनी मेहनत के पैसे से उन्होंने फ्लैट खरीदा था। ‘‘मैंने उस पैसे से कार्यालय भी खरीदा है, जो मैंने अपनी मेहनत से कमाये थे। मैंने जो फ्लैट खरीदा था, वह राजनीति में आने से काफी पहले लिया था। वहीं उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को मिली ‘‘वाई-प्लस श्रेणी” की सुरक्षा को लेकर भी उनपर तंज कस डाला। बात दें कि कंगना रनौत को सितंबर 2020 में उनकी उस टिप्पणी को लेकर विवाद के बीच गृह मंत्रालय द्वारा वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी कि वह मुंबई पुलिस से डरती हैं।

बहरहाल अब इस जुबानी जंग का अंत कब होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन कंगना और उर्मिला के एक दूसरे पर वार थमते नहीं दिख रहे हैं।

गौरतलब हो कि उर्मिला एक दिसंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हुईं थीं। शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के अंदर ही उर्मिला ने मुंबई के सब-अर्बन एरिया में 3 करोड़ से ज्यादा कीमत का एक शानदार ऑफिस खरीदा है। इसी पर कंगना ने अब उर्मिला आड़े हाथों लिया है।